Bihar News: रफ्तार ने ले ली एक कि जान,मौके पर पहुंची पुलिस

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बिहार। बहादुरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मदरसा चौक के समीप तेज रफ्तार ट्रक एवं पिकअप वैन में भीषण टककर हो गयी. जहां इस दुर्घटना में पिकअप वैन के उपचालक गंभीर रूप से जख्मी हो गए वहीँ चालक कि मौत घटनास्थल पर ही हो गयी.घटना कि सुचना पर पहुंची बहादुरगंज थाना कि गस्ती दल के द्वारा घायल को इलाज हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बहादुरगंज भेजवाया जहां से उसकी गंभीर स्तिथी को देख उसे बेहतर इलाज हेतु 




हाईर सेंटर रेफर कर दिया गया वहीँ मिरतक पिकअप वैन के  चालक के शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल किशनगंज भेजवाकर दुर्घटनाग्रस्त ट्रक एवं पिकअप वैन को जब्त कर अग्रतर कार्यवाही में जुटी हुई है. मिर्तक पिकअप वैन चालक कि पहचान विशाल कुमार सिंह पिता बिंदेश्वर सिंह साकिन माटीगाड़ा सिल्लीगुड़ी निवासी के रूप में हुई है.जहां चालक  पिकअप वैन को सिल्लीगुड़ी से लेकर मुज्जफरपुर जा रहा था तभी बहादुरगंज अररिया मुख्य मार्ग एनएच 327ई पर मदरसा चौक के समीप तेज रफ्तार ट्रक कि चपेट में आने से चालक कि मौत हो गयी एवं एक गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना कि जानकारी मिलते ही मिर्तक के परिजनो में कोहराम मचा हुआ है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ।

सौजन्य:- ईडब्लूएस एशिया न्यूज

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें