Rewari News : RPS कोसली की नव्या कौशल केबीसी जूनियर में सोनी टीवी पर आएगी नजर

आरपीएस पब्लिक स्कूल कोसली की नव्या कौशल पुत्री यशु कौशल ने सोनी टीवी के केबीसी जूनियर के दो राउंड पूरे कर तीसरे राउंड में अपना स्थान बना लिया है। अब तीसरा राउंड 8 अक्टूबर को मुंबई में होगा। विद्यालय के छात्र की उपलब्धि पर आरपीएस पब्लिक स्कूल कोसली के चैयरमेन श्रीभगवान यादव, चैयरपर्सन सुमन यादव, प्राचार्या संजना कटोच व उप प्राचार्य डा सज्जन सहित अन्य स्टाफ सदस्यों ने बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की तथा आगामी राउंड में भी विजयी बनने की शुभकामनाएं दी।इस मौके पर आरपीएस कोसली के चैयरमेन श्रीभगवान यादव ने कहा आरपीएस विद्यालय के बच्चे आज शिक्षा के साथ-साथ खेल व अन्य प्रतियोगिताओं में भी अपनी प्रतिभा के बल पर अव्वल भूमिका में नजर आ रहे हैं। 



आरपीएस बच्चों को अभिभावकों के विश्वास के अनुरूप उचित मंच प्रदान कर उन्हें उनके लक्ष्य तक पहुंचाने के लिए कृत संकल्पित हैं। उन्होंने कहा कि आरपीएस विद्यालय में बच्चों को उनकी रुचि के अनुसार आगे बढ़ाने के लिए उचित मंच प्रदान किया जाता है, यही कारण है कि आज उनके विद्यालय के बच्चे नीट, आईआईटी, एनडीए सहित हर क्षेत्र में छाए हुए हैं। विद्यालय की प्राचार्या संजना कटोच व उप प्राचार्य डा सज्जन ने बताया कि उनके विद्यालय की नौवीं कक्षा के छात्रा नव्या कौशल पुत्री यशु कौशल गांव कोसली ने केबीसी जूनियर के 11 से 16 सितंबर तक चले पहले राउंड में पूछे गए सभी प्रश्नों के जवाब देते हुए सफलता पाई, इसके बाद 24 सितंबर को दूसरे राउंड में भी छात्रा नव्या कौशल सफल रही हैं अब वे तीसरे राउंड के लिए चयनित हुई। छात्रा नव्या कौशल ने अपनी इस उपलब्धि का श्रेय अपनी माता संतोष, पिता यशु कौशल के साथ- साथ गुरुजनों को दिया है। गौरतलब हो कि तीसरा राउंड ऑन ग्राउंड ऑडिशन अब मुंबई में 8 अक्टूबर को होगा जिसमें विद्यालय का छात्र अपनी प्रतिभा का परिचय देगी। इस मौके पर स्कूल कोऑर्डिनेटर ओमबीर यादव के साथ_ साथ स्टाफ सदस्यों ने छात्रा की इस उपलब्धि पर उसे बधाई देते हुए अगले राउंड में भी विजयी होने की शुभकामनाएं दी।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें