Bounsi News: सड़क दुर्घटना में 66 वर्षीय व्यक्ति की हुई दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। सड़क दुर्घटना में एक 66 वर्षीय व्यक्ति की मृत्यु हो गई। घटना सोमवार की है। मिली जानकारी के अनुसार बौंसी थाना क्षेत्र के सरुआ पंचायत अंतर्गत बंगबरिया गांव निवासी स्वर्गीय भोटल यादव के 66 वर्षीय पुत्र शंकर यादव अपने कुछ जरूरी काम से टोटो वाहन पर बैठकर बौंसी की तरफ आ रहे थे। तभी बौंसी थाना क्षेत्र के सुखनिया पुल पर बने गड्ढे में उनकी टोटो वहां पलट गई और वह असंतुलित होकर सड़क पर गिर गए। इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित भारी वाहन की चपेट में आकर उनकी दर्दनाक मौत हो गई। बताया जाता है कि, भारी वाहन का चक्का उनके सर को कुचलते हुए पर हो गया। जिसकी वजह से घटनास्थल पर ही उनकी मृत्यु हो गई। इसकी सूचना बौंसी पुलिस को मिलते ही बौंसी पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और 


पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया। बुजुर्ग का भतीजा दामोदर यादव ने मृतक के कपड़े को देखकर उसकी पहचान की। हालांकि सर कुचल जाने के कारण शव की पहचान करने में दिक्कत आ रही थी। तभी बलथरिया गांव निवासी विजय कुशवाहा ने मृतक के मोबाइल पर फोन किया तो गाड़ी पर तिरपाल में लपेट कर रखें शव के कुरर्ते से मोबाइल की घंटी सुनाई देने लगी। इसके बाद परिजन और पुलिस पूरी तरह से अस्वस्थ हो गए कि मृतक व्यक्ति ही शंकर यादव है। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया। वहीं इस घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें