Bounsi News: करंट की चपेट में आने से दो चचेरे भाई की हुई दर्दनाक मौत,परिजनों में मचा कोहराम

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी थाना क्षेत्र के  सुजानी टीकर गांव में खेत में काम कर रहे  दो चचेरे भाई करंट की चपेट में आकर असमय मौत के शिकार हो गए। घटना बुधवार की है। मिली जानकारी के अनुसार गांव निवासी चुन्नी लाल यादव बहियार स्थित अपने खेत जा रहे थे। बताया जाता है कि, गांव के ही एक व्यक्ति के द्वारा डकाई नदी से मोटर के जरिये खेत में पानी लिया जा रहा था। तार नंगा रहने की वजह से खेत में फैले पानी में भी करंट दौड़ रहा था, जिसकी जानकारी मृतक को नहीं थी। जैसे ही मृतक का पैर पानी में पड़ा उसे बिजली का तेज झटका लगा। उसे 

बचाने के लिए चचेरा भाई रघुनाथ यादव भी दौड़ पड़ा। बताया जाता है की, सूखे गमछे से पकड़कर युवक को बचाने का प्रयास किया गया, लेकिन खाली पैर रहने और जमीन गीली रहने की वजह से वह भी इसकी चपेट में आ गया। जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दोनों को आनन-फानन में परिजनों के द्वारा अस्पताल लाया गया। जहाँ ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर के द्वारा दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। दो चचेरे भाइयों की एक साथ मौत के बाद पूरे गांव में शोक की लहर है। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें