Banka News: दिनदहाड़े गोली कांड से एक व्यक्ति की मौत,जांच में जुटी पुलिस

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। जिले के बाराहाट थाना अंतर्गत मिर्जापुर गांव में बुधवार 23 अगस्त को  पुराने रंजिश को लेकर एक युवक की दिनदहाड़े गोलियों से छलनी कर देने की बात बताई गई है। बताया गया की उक्त युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई । मौत के बाद इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है।जानकारी मिलते ही बांका एसडीपीओ विपिन बिहारी व बाराहाट थानाध्यक्ष सतीश कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। वहीं इस घटना के बाद से पुलिस गांव में कैंप कर रही है।मृतक युवक की पहचान मिर्जापुर निवासी सीताराम चौधरी के 35 वर्षीय पुत्र लक्ष्मण चौधरी के रूप में की गई है। बताया जाता है, लक्ष्मण चौधरी चार भाइयों में 





सबसे छोटा था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विगत 4 वर्ष पूर्व लक्ष्मण चौधरी के बड़े भाई झुनझुन चौधरी को भी अपराधियों ने हत्या कर दी थी। उक्त मृतक भी अपराधी छवि के थे।उनके ऊपर हत्या से जुड़े मामले भी न्यायालय में लंबित बताया जा रहा है।जानकारी के अनुसार मिर्जापुर गांव में स्कूल के पीछे पोखर में लक्ष्मण चौधरी पोखर से जलकुंभी निकल रहा था। उसी समय पुराने रंजिश को लेकर घात लगाए अपराधियों ने पोखर से बाहर निकालकर गोलीमार हत्या कर दी।मौके वारदात से पुलिस ने गोली के 7 खोखे बरामद की है।सूत्र की माने तो दर्जनों राउंड मौके पर गोली चली है। जिससे आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है। वहीं बाराहाट पुलिस मृत शव को  कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम हेतू सदर अस्पताल बांका भेज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें