Rewari News : भाजपा सरकार में दलित नेता को सरेआम अपमानित करने पर दलीतो में भारी रोष :: रंगा

रेवाडी स्थित सत्ती कालोनी में पूर्व मन्त्री डॉ.एम.एल. रंगा के कार्यालय में दलित समाज के सभी कार्यकर्ता व विभिन्न सामाजिक संगठनो के पदाधिकारी आज इक्टठे हुए जहा पर सरकार के ही भागीदारी सत्तारूढ पार्टी जे.जे.पी के विधायक को सरेआम पिटाई कर उनको व उनके बेटे जो सरकार में चैयरमैन के पद पर आसाीन है, इनको अपमानित करने पर  देश के पूरे दलित समाज में भारी रोष फैला हुआ है।  एक तरफ तो केन्द्र व प्रदेश की सरकार दलित व पिछडे वर्ग के हितेषी होने का श्रय ले रही है वही पर आज समाज में उनकी सत्तारूढ पार्टी ने नेताओ के साथ इस प्रकार का दुरव्यवहार किया जा रहा है व उन्हे प्रताडित किया जा रहा है।



गौरतलब है कि हरियाणा के सबसे वरिष्ठ दलित नेता व सत्तारूढ जे.जे.पी के गुहला हल्के के विधायक चौधरी ईश्वर सिहं जिस समय अपने हल्के के बाढग्रस्त गांव के दौरे पर थे अचानक वहा इक्टठी हुई भीड ने उन पर गालियों और दुरव्यवहार का ताबातोड हमला किया। यहा तक की एक महीला ने वरिष्ठ नेता जो आयू में भी बुर्जग थे उन पर हाथ उठाकर व उनके बेटे  श्री रणधीर सिंह चैयरमैन हरियाणा डेयरी विभाग व स्वंय विधायक को जमीन पर बैठाकर उनको अपमानित किया गया। यह अपमान पूरे दलित व पिछडा वर्ग का अपमान है। यदि सत्ताधारी पार्टी के विधायक और अध्यक्ष जिस प्रदेशमें सुरक्षित नही होगे वहा आम लोगो का क्या हाल होगा । इस अवसर पर सामज के विभिन्न वर्गो के सभी नेताओ ने व  हरियाणा के पूर्व स्वास्थ्य मन्त्री डॉ.एम.एल.रंगा ने धटना पर भारी रोष प्रकट करते हुऐ कहा कि इस प्रकार के असमाजिक तत्वा पर सरकार लगाम देने का कार्य करे और सख्त से सख्त कार्यवाही करे। इस प्रकार का घिनौना कार्य कर पूरे दलित व पिछडा समाज को अपमानित किया है। 



इस अवसर पर डॉ. एम.एम.एल. रंगा ने कार्यालय में सरपंच व पंचो के ईलावा अम्बेडकर सभा के श्री बहादुर सिह, लाल सिंह रिटायर्ड डी.एस.पी, लालचन्द सरपंच, सतबीर सिह वाईस चैयरमैन, बावल, महेन्द्र सिंह सरपंच, बाबुलाल बधराना, गजराज सिहं भाण्डौर, बाबुलाल रेवाडी, हरिप्रकाश, सुभाष राजियाकी आदि उपस्थित रहे ।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें