Banka News: भाजपा कार्यकर्ता स्वर्गीय विजय सिंह के चित्र पर श्रद्धांजलि अर्पित कर राज्य सरकार को घेरा

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। भाजपा कार्यकर्ता स्वर्गीय विजय सिंह के चित्र पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने संयुक्त रूप से श्रद्धांजलि अर्पित कर सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी करते हुए घेरा। 15 जुलाई शनिवार को मंडलकारा बांका परिसर के सामने दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओं ने उपस्थित होकर, पटना में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हुए बर्बरतापूर्ण अत्याचार पर महागठबंधन सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन एवं स्वर्गीय विजय सिंह जी को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।बता दें की 13 जुलाई गुरुवार को बीजेपी द्वारा विधानसभा को घेरने के  दौरान बिहार पुलिस ने बर्बता से पिटाई करने को लेकर  शनिवार को बांका भाजपा जिला अध्यक्ष ब्रजेश मिश्रा उर्फ बिक्की मिश्रा के नेतृत्व में बांका के मंडलकारा के सामने हाथों में लिखा हुआ तख्ती को लेकर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया । जिसमें दर्जनों भाजपाई नेताओ ने बिहार के नीतीश कुमार को जम कर घेरा और कहा की आज जो 

इस प्रकार की घटना बिहार पुलिस के द्वारा कराया गया है। इस से जाहिर है की, जेपी आंदोलन को दोहराया गया हैं। ये सुनियोजित तरीके से भाजपा के रैली को विधानसभा घेराव करने से रोका गया हैं। ये सरकार निकम्मों की सरकार हैं आय दिन चोरी डकैती बलात्कार की घटनाएं आम बात हो गई। उन्होने बताया की आने वाले समय इस सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का काम किया जायेगा।वहीं भाजपा जिला अध्यक्ष ब्रजेश मिश्रा उर्फ बिक्की मिश्रा ने कहा बिहार को विकास की ओर देखना है तो, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व तेजस्वी यादव को गद्दी से उतारना ही होगा।  माननीय मुख्यमंत्री नीतीश एवं तेजस्वी यादव को गद्दी से उतर जाना चाहिए उनसे यह राज्य चलने वाला नहीं है। उनके द्वारा किए गए पुलिसिया कार्रवाई से साफ तौर से कहा जा रहा है कि बिहार में फिर से जंगलराज कायम हो गई है। जरा भी शर्म है तो खुद गद्दी छोड़ दे अन्यथा आने वाले विधानसभा चुनाव  के परिणाम में जनता उसे गद्दी से उतार देने का काम करेंगे।इस मौके पर दर्जनों भाजपाई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें