Banka News: पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब किया बरामद

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। शनिवार को जिले के सुईया पुलिस ने गुप्त सूचना पर भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद करने में सफलता पाई है। मिली जानकारी के अनुसार सुईया पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि झारखंड के रास्ते एक बड़ी शराब की खेप आ रही है। जिसके आलोक में सुईया थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने दल बल के साथ बलसारा गांव के समीप वाहन जांच अभियान चलाया। जिस दौरान झारखंड की तरफ से सफेद कलर की गाड़ी जिसपर निबंधन संख्या अंकित नहीं है। उक्त गाड़ी के चालक वाहन जांच 

अभियान देख अपनी गाड़ी को छोड़कर निकल गया। पुलिस ने गाड़ी खड़ी देख वाहन की तलाशी ली तो वाहन से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया। पुलिस ने गाड़ी व विदेशी शराब को जब्त कर थाना लाया गया। जहां पर मैकडॉवेल व्हिस्की 750 एम एल, 65, बोतल, 375 एम एल 143 बोतल, 180 एम एल के 240 बोतल बरामद किया गया। जिसका कुल मात्रा 1सौ 46 लीटर बताया जा रहा है। पुलिस ने वाहन एवं अवैध शराब को जब्त करते हुए उत्पाद अधिनियम के सुसंगत धारों के तहत कार्रवाई की जा रही है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें