Rewari News : कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर कांग्रेस नेता अजीत तोंगड़ ने बांटी मिठाई

 


भारत जोड़ो यात्रा व कांग्रेसी नेता अजीत तोंगड़ ने कांग्रेस की जीत पर सेक्टर 3 की मार्केट रेवाड़ी में मिठाई बाट कर मनाई खुशी, तोंगड़ ने बताया कि भगवान बजरंगबली ने बजरंग दल ओर बीजेपी का साथ न देकर देश की जनता के विश्वास व विकास ओर देश मे भाईचारे को संजोकर रखने वाली कांग्रेस पार्टी व उस पार्टी के नेता राहुल गांधी, मलिकार्जुन खरगे, प्रियंका गांधी का साथ दिया है।



कर्नाटक प्रदेश की लड़ाई बीजेपी पार्टी के महानायक महाराज नेता जो बड़े-बड़े सिंहासनो पर बैठकर सभा को संबोधित करने वाले रैली नेता मोदी जी व दूसरी तरफ प्रदेश में पैदल चलने वाले, डिलीवरी बॉय, महिलाओं व बच्चियों के साथ बस में चर्चा करने वाले, युवाओं किसानों मजदूरों के दुखों को समझने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बीच थी जिसमें राहुल गांधी की जीत हुई।



भारत जोड़ो यात्री रहे अजीत तोंगड़ ने बताया कि भारत जोड़ो यात्रा के बाद पहले किसी बड़े स्टेट के चुनाव का रिजल्ट आया है जिसमें बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनी है दक्षिण से ही भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत हुई और वहीं से पहली सफलता भी राहुल व कांग्रेस पार्टी को मिली है।



कांग्रेस की जीत के साथ साथ देश में आपसी भाईचारे की भी जीत हुई है कर्नाटक की जनता ने 40 परसेंट भ्रष्टाचार वाली सरकार को सत्ता से बाहर करने का काम किया है और बता दिया कि अब 2024 में देश में बदलाव की बहुत आवश्यकता है जिस तरह से बीजेपी ने देश में धर्म के नाम पर ध्रुवीकरण किया और बीजेपी पार्टी एक पार्टी न रहकर देश की संवैधानिक संस्थाओं को ध्वस्त करने वाली टीम बन गई है और मोदी जी के लिए गुजरात एक तरफ और देश के सभी राज्य एक तरफ है जो भेदभाव देश के अन्य प्रदेशों की जनता के साथ मोदी जी कर रहे हैं जनता समझ चुकी है 2024 के आम चुनाव में जनता महंगाई, बेरोजगारी, पीड़ित किसान, बढ़ते भ्रष्टाचार, दुखी व्यापारी,अच्छा स्वास्थ्य,महंगी शिक्षा के विरुद्ध लड़ेगी और इस साल होने वाले राजस्थान छत्तीसगढ़ मध्य प्रदेश में भी कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी।



इस मौके पर रिटायर कमिश्नर महेश शर्मा, हंसराज, नोनी, नीरज, कुलभूषण, लाला ठेकेदार, मुकेश गोठवाल, गौरव, प्रवीण यादव, अजय सिरोया, साहिल, आशीष गुप्ता,कालूराम, सुनील कुमार, विकेश यादव, अजय तोंगड़, वेद प्रकाश सैनी, रवनीत सिंह, नरेश बैंक मैनेजर, राहुल, राकेश सैनी, दिनेश गुप्ता, विपिन आदि गणमान्य लोग मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें