Rewari News : गंगा सहाय मल्टी स्पेशलिस्ट अस्पताल में सुकन्या समृद्धि योजना के तहत स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन

शहर के हुड्डा बाईपास स्थित गंगा सहाय मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में गुरुवार को स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया एवं हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की सुकन्या योजना के तहत अस्पताल में जन्मी 11 बच्चियों का खाता 1100 से उपहार स्वरूप खोल कर दिया गया। विदित है कि गंगा सहाय अस्पताल पिछले 17 साल से इस तरह के कार्यक्रम करता आ रहा है। बालिका के भविष्य के संवर्धन के लिए जिसके अंतर्गत अब तक 350 बच्चियों का खाता सुकन्या योजना के तहत खोला जा चुका है ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता महामंडलेश्वर श्री रामेश्वर दास ने की। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अरविंद यादव चेयरमैन पर्यटन विभाग, विशिष्ट अतिथि जिलाअध्यक्ष श्री प्रीतम चौहान जी एवं बार एसोसिएशन के प्रधान एडवोकेट सौरव  जी रहे ।

इसके अतिरिक्त अनेकानेक गणमान्य अतिथि, भाजपा पदाधिकारियों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया एवं कार्यक्रम की सराहना की। कैंप में लगभग 220 मरीजों की जांच निशुल्क की गई , कैंप में विशेष तौर पर कैंसर रोग, प्लास्टिक सर्जरी, दूरबीन से सर्जरी ,जनरल सर्जरी, मेडिसिन एवं स्त्री रोग के मरीज देखे गए।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें