Godda News: रीतेश बने अनुमंडलीय प्रवक्ता


आज रविवार को मध्य विद्यालय महागामा में पुरानी पेंशन बहाली हेतु राष्ट्रीय आंदोलन / झारखंड ऑफिसर्स टीचर्स एम्पलाई फेडरेशन की गोड्डा जिला कार्यकारिणी की बैठक जिला सह संयोजक मुरारी प्रसाद शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। 

आज की इस बैठक में सर्वप्रथम प्रखंड कार्यकारिणी की समीक्षा की गई। समीक्षा के उपरांत रोकड़ पंजी के आय-व्यय का जिला कार्यकारिणी द्वारा अंकेक्षण एवं अनुमोदन किया गया। बैठक में जिला संयोजक डॉ सुमन कुमार द्वारा कार्यकारिणी के सदस्यों को प्रमाण पत्र वितरित किया गया। बैठक में सांगठनिक पदों के नाम में परिवर्तन पर परिचर्चा की गई एवं वर्तमान जिला कोषाध्यक्ष के स्थानांतरण के कारण होने वाले रिक्त कोषाध्यक्ष के पद पर विचार विमर्श किया गया। 

बैठक में वर्तमान प्रवक्ता आलोक चौधरी द्वारा पद त्यागने पर उत्क्रमित उच्च विद्यालय पोड़ैयाहाट के अवध किशोर ठाकुर का जिला प्रवक्ता के पद पर सर्वसम्मति से चयन किया गया।

झारोटेफ के महागामा अनुमंडल के प्रवक्ता के पद पर उत्क्रमित मध्य विद्यालय चिल्हा के सहायक शिक्षक रीतेश रंजन का सर्वसम्मति से चयन किया गया। रीतेश रंजन ने कहा कि हमें जो यह दायित्व मिली है हम इसका निर्वहन ईमानदारी पूर्वक करने का प्रयास करेंगे। वहीं महागामा अनुमंडल के प्रभारी का अतिरिक्त दायित्व मुरारी प्रसाद शर्मा को सौंपा गया।


बैठक में मुख्य रूप से पथरगामा के प्रखंड संयोजक खगेंद्र प्रसाद महतो, बोआरीजोर के संजीव आनंद, महागामा के अब्दुल मन्नान, मेहरमा के विष्णुकांत मिश्र एवं बसंतराय के मुजफ्फर इकबाल, जनसेवक आलोक कुमार झा के अलावा दर्जनों शिक्षकों में रोहित राय, निलेश कुमार ,सुनील पंडित, दीपक सिंह, गंगेश गुंजन, जिला कोषाध्यक्ष कार्तिक कुमार, सोमेंद्र झा, सनातन कुमार दास आदि उपस्थित थे।

ग्राम समाचार

महागामा।

Share on Google Plus

Editor - संपादक

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें