Godda News: अनिश्चितकालीन हड़ताल के नौवें दिन जनसेवकों ने किया पुनर्र्क्तदान




ग्राम समाचार, गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट:-  गोड्डा के हड़ताली जनसेवकों का रक्तदान अभियान बुधवार को दूसरे दिन भी जारी रहा। जनसेवक संघ गोड्डा द्वारा स्थानीय सदर अस्पताल में शिविर आयोजित कर रक्तदान किया गया। जिलाध्यक्ष नंदलाल पंडित ने कहा कि हमारे 11 सूत्री मांगों को लेकर अभी तक सरकार ने आश्वासन ही दिया है कोई सकारात्मक पहल नहीं की गई है। जिला सचिव राजीव साह ने कहा कि रक्तदान कर हम जनसेवक सरकार को ये मैसेज देना चाहते हैं कि सरकार हमारे मांगों के प्रति संवेदनशील होकर विचार करे। विदित हो कि जनसेवक पिछले नौ दिनों से हड़ताल पर हैं और लगातार हड़ताल अवधि में भी जनसेवा का कार्य कर रहे हैं। जनसेवकों का कहना है कि मांग पूरी होने तक वे हड़ताल में डटे रहेंगे। मीडिया प्रभारी विनोद मेहरा ने बताया कि बुधवार को पूर्व सहायक महासचिव, अखिल भारतीय राज्य सरकारी कर्मचारी तथा महामंत्री बिहार राज्य अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ, पटना (बिहार) मंजुल कुमार दास एवं लोकमंच सचिव सर्वजीत झा ने धरना स्थल पर पहुंचकर जनसेवकों को संबोधित किया और हमारे आंदोलन को अपना नैतिक समर्थन दिया। जनसेवको के रक्तदान शिविर का रेडक्रॉस सचिव सुरजीत झा ने सराहना की और जनसेवकों के आंदोलन के सकारात्मक परिणाम की कामना की।

मौके पर उपस्थित रेड क्रॉस के सभापति समीर दुबे, उपसभापति निरभ किशोर ,सचिव सुरजीत झा, एक्सक्यूटिव मेंबर सर्वजीत झा, मेम्बर अखिल कुमार झा एवं मिथिलेश कुमार ने रक्तदाताओं को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया।

 *इन दस जनसेवको ने किया रक्तदान* 

रक्तदान करने वाले रक्तविरों में दिलान कुमार हांसदा, किशोर कुमार झा, शशि शेखर सिंह, राकेश कुमार, संतोष कुमार, रूपेश कुमार, अंबुज मुर्मू, राजकुमार उरांव, प्रीतम कुमार एवम् आदित्य प्रियदर्शी शामिल हैं।

  *ये थे धरना स्थल पर उपस्थित* 

मौके पर संघ के अध्यक्ष नंदलाल पंडित, सचिव राजीव साह, कोषाध्यक्ष ब्रजेश कुमार, संयुक्त सचिव रागिनी सिन्हा, राहुल कुमार, संजय कुमार, बादल मरांडी, शर्मिला किस्कू, आलोक कुमार, सत्यम कुमार, जयप्रकाश राय, मनोहर पोद्दार, मुकेश मंडल सहित जिले के सभी जनसेवक मौजूद थे।

सुरजीत झा के सौजन्य से:-

Share on Google Plus

Editor - भूपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें