Banka News: विशाल जन सभा का किया जाएगा आयोजन

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी पिछड़ा वर्ग के सम्मानित अध्यक्ष भाई अनुराग चंदन के अध्यक्षता में सदाकत आश्रम पटना में सम्पन्न बैठक में लिये गये निर्णय के आलोक में जिला कांग्रेस कमिटी पिछड़ा वर्ग  बाँका के सभी जिला के पदाधिकारियों एवं प्रखंड कांग्रेस कमिटी पिछड़ा वर्ग के प्रखंड अध्यक्षों से विनम्र निवेदन है कि दिनांक 30 मई को ताल कटोरा स्टेडियम में अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी पिछड़ा वर्ग के अध्यक्ष कैप्टन अजय सिंह यादव के आह्वान पर विशाल जन सभा का आयोजन निर्धारित है। जिसमे हमारे प्रिय नेता 

राहुल गाँधी शिरकत करेंगे।आप सभी की उपस्थिति प्रार्थनीय है। प्रदेश स्तरीय बैठक में सेवा दल के नव नियुक्त अध्यक्ष डॉ संजय यादव ने बैठक की सफलता के लिए पिछड़ा वर्ग के कोष में 21 हजार रुपये का योगदान देकर हमारे मनोवल को बल दिया एवं बैठक को संबोधित करते हुए हर संभव मदद की बात कही।बैठक को प्रभारी राजकिशोर बारीक, सह प्रभारी अरुण यादव, डॉ राजकुमार मौर्य, कृपा नाथ पाठक, कपिलदेव यादव एवं जिला अध्यक्ष बाँका सुरेश प्रसाद यादव ने भी संबोधित करते हुए अधिक अधिक संख्या में सम्मेलन भाग लेने की अपील की। सुरेश प्रसाद यादव, अध्यक्ष जिला कांग्रेस कमिटी ओबीसी बाँका। 

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें