Chandan News: थोड़ी सी वर्षा ने चांदन पंचायत के विकास की खोली पोल

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। खबर बांका जिले की चांदन प्रखंड की है। ऐसे मई महीने की तपती धूप में लोगों को सड़क पर चलना तो दुभर हो गई है। लोक चिलचिलाती धूप का मार झेल रही है। तो कहीं पानी की समस्या उत्पन्न है। लेकिन आज इंद्र भगवान ने चांदन पंचायत में हो रहे विकास की पोल खोल कर रख दी। मंगलवार को हुई थोड़ी सी वर्षा ने चांदन बाजार हर गली नली में महिनों से जमे कचड़े को रोड पर लाकर साबित कर दिया कि चांदन पंचायत के अंदर चांदन बाजार में किस तरह विकास की गंगा बहाई जा रही है।चांदन बाजार के गांधी चौक, तिवारी चौक, के अलावा चांदन बस स्टैंड से लेकर मां तारा गैस गोदाम तक के नालियों का पानी 

सड़क पर फैल गई जिससे लोगों को चलना दुश्वार हो गया। स्थानीय लोगों की माने तो जब थोड़ी सी बरसात में बाजार के मुख्य मार्ग क्षेत्र गली या नाली का पानी सड़क पर उतर गया तो आने वाले बरसात के मौसम का क्या हाल होगा। चांदन पंचायत के लोगों का कहना है कि प्रतिनिधि वोट लेने के लिए बड़े-बड़े वादे करते हैं लेकिन कुर्सी मिल जाने के बाद लोगों का परेशानी से कोई मतलब नहीं रहती है। ताजा मामला चांदन बस स्टैंड से लेकर मां तारा गैस एजेंसी तक सड़क किनारे बने नाली निर्माण कार्य अब शुरू नहीं किया गया,जिससे कच्ची नाली के बगल में बसे घरों में नाली में जल जमाव की दुर्गंध से संक्रमण होने का खतरा जताई जा रही है, यदि बरसात शुरू होने से पहले सड़क किनारे नाली तैयार नहीं होती है तो भविष्य में लोगों को भयावह स्थिति देखने को मिल सकती है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें