Chandan News: एक रात में चार घरों से चोरों ने उड़ाया लाखों रुपए का सम्पत्ति

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। बिते दिन सोमवार को मध्य रात्रि अज्ञात चोरों ने चार घरों में चोरी कर लाखों रुपए सम्पत्ति उड़ा लेने की बात सामने आई है, प्राप्त जानकारी के अनुसार आनंदपुर ओपी क्षेत्र के कुसुम जोरी पंचायत अंतर्गत पिपराडीह गांव के गिरधारी साव, उपेन्द्र साव, सुखदेव साव, एवं शिबू साव के ताला तोड़ कर लाखों रुपए जेवर, कपड़ा,बर्तन,भूमि से संबंधित कागजात, चोरी कर फरार हो गया। जिसे लेकर पीड़ितों ने अज्ञात चोरों के खिलाफ आनन्दपुर ओ पी में आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। आवेदन में पीड़ित गिरधारी 

साव ने बताया कि भीषण गर्मी के वजह से घर में ताला लगाकर सभी सदस्य मकान के छत एवं बरामदे पर सोये थे। इसी बीच अज्ञात चोरों ने घर की दीवार फांदकर घर में प्रवेश कर गया और बक्सा तोड़कर बेशकीमती चांदी का ज़ेवर लगभग 60 तोला कांसा पीतल के बर्तन ग्रुप के लिए रखे गए नगदी 56000 रुपैया एवं भूमि संबंधित आवश्यक दस्तावेज उड़ा लिया। चोरी की घटना तब देखा गया जब 2 बजे के करीब नींद खुली तब। घटना को देख शोरगुल करने पर गांव के लोग इकट्ठा हुए और काफी खोजबीन करने पर कोई दूर में टूटा पढ़ा खाली बक्सा मिला। इसी प्रकार अन्य लोगों ने बताया कि मेरे भी घर से सारे सामान अज्ञात चोरों ने चोरी का अंजाम देकर लोगों का सुख चैन छीन लिया है। इधर इस मामले को लेकर आनंदपुर ओपी अध्यक्ष सुनील कुमार ने त्वरित संज्ञान में लेकर एएसआई श्याम जी रजक व पुलिस बल पीड़ीत के घर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दिया। इस संबंध में ओपी अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है आनंदपुर ओपी पुलिस जांच कर रही है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें