Chandan News: कलयुगी पुत्र ने मां को डायन कह कर पीटा

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। बांका जिले के चांदन प्रखंड अंतर्गत आनंदपुर ओपी क्षेत्र के दक्षिणी बार ने पंचायत के बाबू महल में एक कलयुगी पुत्र ने अपने ही मां को डायन का कर मार पीट कर घर से भगा देने का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी के अनुसार बाबू महल गांव के विधवा नूनी हेमब्रम पति स्वर्गीय रोहन हंसदा उम्र 70 वर्ष ने आनंदपुर ओपी में अपने बड़े पुत्र दिलीप हंसदा, पोता राजेश हंसदा, बहू जानकी मरांडी के विरुद्ध डायन जोगिन का कर मारपीट करने को आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। आवेदन में बताई कि मेरे पति 2 वर्ष पूर्व गुजर जाने के बाद बड़े बेटे की अमर्यादित विचार से छोटे बेटे सुखेंन लाल हंसदा के साथ 

के साथ रहकर जीवन यापन करती हूं। बावजूद बड़े बेटे दिलीप हंसदा आदि परिजन खाना खोराकी ना देते हुए डायन कहकर शुक्रवार संध्या 5:00 बजे के करीब मारपीट कर घर से निकाल दिया। जब बीच-बचाव करने छोटे पुत्र सुखेन लाल हंसदा आदि परिजन दौड़कर आया तो उन लोगों के साथ भी मारपीट कर घर से भगा देने की बात कही। उन्होंने बताया कि अक्सर मेरे बड़ा बेटा किसी न किसी बहाना लगाकर मारपीट करते रहता है। मारपीट करने के कारण में डरे सहमे गांव के अगल-बगल रहकर जीवन यापन करने को मजबूर हूं। इस मामले को लेकर आनंदपुर ओपी अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि जांच कर दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें