Bounsi News: व्यवसायिक कल्याण समिति बौंसी के द्वारा कराई गई निशुल्क पेयजल की व्यवस्था

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। चिलचिलाती धूप को देखते हुए एवं लगातार बढ़ती गर्मी को देखते हुए बौंसी बाजार में कई जगह व्यवसायिक कल्याण समिति बौंसी  के द्वारा मंगलवार को आने जाने वाले राहगीर को निशुल्क पेयजल की ब्यबस्था कराई गई।  बताते चलें कि आज से कुछ साल पहले महावीर मंदिर  के पास भी पेयजल की निःशुल्क व्यवस्था की जाती थी पर  कोरोनावायरस के बाद एक बार फिर से पेयजल की निःशुल्क व्यवस्था की गई है। बताते चलें कि बौंसी के बस स्टैंड एवं स्टेशन रोड के गांधी चौक, थाना मोड़ पर पेयजल की व्यवस्था की गयी है। जल्द ही और 

दो तीन जगह पेयजल की व्यवस्था की जाएगी। इसकी जानकारी देते हुए बोसी  व्यवसायिक कल्याण समिति के अघ्यक्ष राजीव कुमार सिंह ने बताया कि, साथ ही उन्होंने बताया है कि पानी के साथ साथ नींबू का शरबत भी उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं राहगीरों ने बौंसी के व्यवसाई संघ के अध्यक्ष राजीव कुमार सिंह को धन्यवाद दिया। इस मौके पर अध्यक्ष द्वारा अपने हाथों से पानी पिलाकर इसका शुभारंभ किया गया। इस मौके पर सचिव सुजीत कुमार झा, कोषाध्यक्ष किशोर मंडल  सह बाड पार्षद अजय साह, श्रीकांत यादव, विनोद पोद्दार, पंकज दास, मुन्ना मिश्रा, अजय मंडल, सन्नी सिंह, गोलु कुमार, दीपक पासवान, निलेश चौधरी आदि मौजूद थे।

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें