Amarpur News: सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति मौत एवं एक बच्चा समेत छह लोग जख्मी

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। जिले के अमरपुर से बड़ी खबर सामने आई है जानकारी के अनुसार अमरपुर के -शाहकुंड मुख्य पथ पर मेढ़ियानाथ पुल के समीप  सड़क दुर्घटना में जदयु नेता रासीद कमर खान की मौत हो गई। जबकि घटना में तीन वर्षीय मासूम समेत छह लोग ज़ख्मी हो गये। सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भागलपुर जिला के शाहकुंड थानाक्षेत्र अन्तर्गत इंगलिश मोकीमपुर गांव निवासी जदयु के जिला महासचिव मु रासीद कमर खाने अपने रिश्तेदार के साथ अपनी कार BR-10-AA- 0009 पर सवार होकर अमरपुर थानाक्षेत्र के सुलतानपुर गांव जा रहे थे। तभी मेढ़ियानाथ पुल के समीप कार अनियंत्रित होकर पुल के नीचे गिर गया। मौके पर ही जदयु नेता की मौत हो गई। जबकि कार पर सवार मुहम्मद जावेद, उनका तीन वर्षीय पुत्र मुहम्मद आरव, बीबी शमीला, मुहम्मद जुनैद तथा बीबी फिरदौस बुरी तरह से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से सभी जख्मी को 

उपचार के लिए अमरपुर के रेफरल अस्पताल लाया गया, जहां अस्पताल के चिकित्सा प्रभारी डॉक्टर सुनील कुमार चौधरी के द्वारा सभी जख्मी का प्राथमिक उपचार कर गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर उपचार के लिए मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया गया। घटना स्थल पर मौजूद मृतक के परिजनों ने बताया कि दो दिन पुर्व बहन की शादी हुई थी। जिसमें सारे रिश्तेदार आये थे। बुधवार की दोपहर रसीद कमर कार पर सवार होकर रिश्तेदार को छोड़ने सुलतानपुर जा रहा था। घटना की सुचना मिलते ही अमरपुर थाना के दारोगा जनार्दन सिंह घटना स्थल पर पहुंच कर शव का पंचनामा करते हुए शव को पुलिस अभिरक्षा में पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया । वहीं दुसरी तरफ घटना की सुचना मिलते ही सुलतानगंज विधायक ललित मंडल, जदयु के जिलाध्यक्ष विपिन बिहारी, शाहकुंड के पुर्व प्रखंड अध्यक्ष बीणु बिहारी थाना परिसर पहुंच कर घटना पर गहरा दुख प्रकट करते हुए मृतक के परिजनों को सांतवना दिया। इधर घटना के बाद मृतक के परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें