Rewari News : निखरी के सरकारी स्कूल से डूंगरवास तक सड़क जर्जर हाल में पहुंची, पुनर्निर्माण की मांग की

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : निखरी गांव के सरकारी स्कूल से डूंगरवास तक पूरी तरह से टूट चुकी सड़क को जल्द पुननिर्माण की दोहराई मांग। सचिन यादव की अगुवाई में निखरी गांव के जागरूक युवा हरियाणा कृषि विपणन बोर्ड के एक्सईएन कार्यालय में अपनी समस्या को लेकर मिले तो वहां के कर्मचारियो ने बताया कि इस सड़क को अब जिला परिषद् को स्थानांतरण करने के आदेश आ गए हैं। अब हमें नहीं पता कि इस सड़क का निर्माण कोन सा विभाग कितने समय में करवायेगा। तत्पश्चात सचिन यादव उपायुक्त महोदय जी से मिले और उन्होंने पूरा मामला विस्तार से बताते हुए इस सड़क को बरसात के मौसम से पहले बनाने की गुजारिश की। उन्होंने उपायुक्त जी को बताया कि बरसात के दिनों में इस सड़क पर 2 से 2:50 फीट पानी भर जाता है जिससे सभी ग्रामीणों के साथ साथ स्कूल जाने वाले छात्र छात्राओं को बहुत परेशानी आती हैं। कई बार तो उनको स्कूल से छुट्टी भी करनी पड़ जाती है जिससे उनकी कई दिनों तक पढ़ाई पूरी तरह से बाधित होती है। इस सड़क के पुननिर्माण की लिखित मांग हम 28/02/2023 को लगभग दो महीने पहले भी कर चुके हैं।



उपायुक्त महोदय जी ने पूरी बात सुनने पर आज शाम को दोनो विभाग के अधिकारियों को बुलाकर हमारी इस सार्वजनिक समस्या का जल्द से जल्द समाधान करवाने का आश्वासन दिया। इस मौके पर सचिन यादव निखरी,राजेश पंच,अमर राव, रविन्द्र, शिव, विजयपाल, मोहित, हितेश कुमार और कर्ण आदि मोजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें