Rewari News : सीएम फ्लाइंग ने रालियावास में बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर के गोदाम पर रेड की

रेवाड़ी में सीएम फ्लाइंग टीम की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। इसी कड़ी में CM फ्लाइंग की टीम ने एक बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर के गोडाउन छापेमारी करते हुए बगैर रॉयल्टी रसीद के माल से भरे खड़े ट्रक पर कार्रवाई की। रॉयल्टी की रसीद नहीं मिलने पर दुकानदार को नोटिस थमाया गया है।




जानकारी के अनुसार रेवाड़ी जिले के दिल्ली-जयपुर हाइवे स्थित रालियावास मोड पर एक व्यक्ति ने अरुण बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर के नाम से दुकान खोली हुई है। सीएम फ्लाइंग की टीम को सूचना मिली थी कि यहां बगैर रॉयल्टी की राशि दिए माल पहुंचता है। सोमवार दोपहर बाद सीएम फ्लाइंग की टीम ने दुकान पर छापेमारी की। सीएम फ्लाइंग की टीम जब मौके पर पहुंची तो वहां 4 ट्रक क्रशर, एक ट्रक रोड़ी, एक ट्रक बजरी व एक ट्रक जमना रेती का भरा हुआ मिला। सीएम फ्लाइंग ने दुकानदार से इन ट्रक में भरे माल की रॉयल्टी रसीद मांगी तो वह पेश नहीं कर पाया। सीएम फ्लाइंग की टीम के साथ मौजूद खनन अधिकारी आरजू की तरफ से दुकानदार को नोटिस थमाया गया है। अगर नोटिस का उसने जवाब नहीं दिया तो जुर्माना भी लगाया जाएगा।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें