Rewari News : केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने रामपुरा स्थित अपने आवास पर सुनी आमजन की समस्याएं



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी :: राजेश शर्मा :: केंद्रीय योजना, सांख्यिकी और कार्यक्रम कार्यान्वयन राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने सोमवार को रामपुरा हाउस स्थित निवास पर जनता की समस्याएं सुनी और संबंधित अधिकारियों को समाधान के निर्देश दिए। उन्होंने इस अवसर पर आमजन की बिजली, पेयजल सहित अन्य समस्याएं सुनते अधिकारियों को निर्देश दिए कि गर्मी के मद्देनजर आमजन को किसी प्रकार की परेशानी न आए इसलिए शहर के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी निर्बाध बिजली व पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित की जाए। उन्होंने कहा कि संबंधित विभाग गर्मी के मद्देनजर समय रहते आवश्यक प्रबंध सुनिश्चित करें ताकि आने वाले समय में नागरिकों को किसी भी प्रकार की कोई समस्या और असुविधा न हो।



केंद्रीय मंत्री ने निर्देश दिए कि गर्मी के मद्देनजर आमजन के साथ-साथ पशुओं के लिए भी जोहड़ों व तालाबों में पानी की समुचित व्यवस्था की जाए। उन्होंने मौके पर ही अधिकारियों से बातचीत करते हुए आमजन की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर त्वरित समाधान करने के निर्देश दिए।इस अवसर पर बावल ब्लॉक व रेवाड़ी ब्लॉक के करीब दो दर्जन   सरपंचों ने अपनी सामूहिक मांगों से केंद्रीय मंत्री को अवगत कराया। केंद्रीय मंत्री ने उन्हें जल्दी इन समस्याओं के हल करने का आश्वासन दिया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें