Chandan News: खबर का असर महिनों से बंद पड़े चापाकल हुआ दुरुस्त

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। गर्मी के मौसम आते ही लोगों को पानी पीने की समस्या उत्पन्न हो गई है ज्ञात हो कि इस वर्ष अच्छी वर्षा नहीं होने से किसानों को फजीहत उठानी पड़ ही रही है, तो वहीं दूसरी ओर लोगों को पानी पीने की जुगाड़ तलाश करने में लगे हुए हैं। जिसे देखते हुए जिलाधिकारी बांका द्वारा जिले के सभी का चापाकल ठीक कराने का निर्देश जारी कर प्रखंड वार चलंत दल गठित कर दिया गया। और निर्देशित किया गया है कि पर्याप्त गर्मी आने से पहले सभी चापाकल दुरुस्त किया जाए। जिसके लिए कनीय अभियंता एवं सहायक अभियंता का दुरभाष नंबर किया गया है। जिसमें ग्रामीणों द्वारा बताया जा सके कि 

उमुक गांव में चापानल खराब है। वहीं चापाकल खराब होने की जानकारी के अभाव में आज भी कई ऐसे गांव क्षेत्र के लोग चापाकल कि पानी पीने से जूझ रही है। ज्ञात हो कि आज से तीन दिन पूर्व चांदन बाजार स्थित बस स्टैंड सहित अन्य जगहों का चापाकल खराब होने की खबर सभी अखबारों में प्रकाशित की गई थी। खबर प्रकाशित होते ही पीएचईडी कनीय अभियंता सुरेंद्र कुमार एवं सहायक अभियंता भूपेंद्र कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मंगलवार 4 अप्रैल को चलंत दल को भेजकर चांदन बाजार के कई चापानल को ठीक करा दिया गया। चापाकल ठीक होने से ग्रामीणों में खुशी देखी गई, और ग्रामीणों ने जिलाधिकारी अंशुल कुमार को साधुवाद दिया।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें