Chandan News: नए सीओ रविकांत कुमार ने संभाला पदभार, अंचल कर्मियों ने बुके देकर किया सम्मानित

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। प्रखंड मुख्यालय चांदन स्थित अंचल कार्यालय में नए अंचलाधिकारी रविकांत कुमार ने शनिवार को पदभार ग्रहण किया।  ज्ञात हो कि तत्कालीन अंचलाधिकारी प्रशांत शांडिल्य की स्थानांतरण के बाद सीओ का प्रभार प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश कुमार के पास था। इसके बाद नए अंचलाधिकारी के रूप में सुमित कुमार आशीष के रूप में पदभार संभाला. तत्पश्चात विभागीय फेरबदल होने के कारण चांदन सुमित कुमार आशीष को पुन: स्थानांतरण कर दिया गया और नए सीओ के रुप में रविकांत कुमार को नियुक्त किया गया है। वहीं नये सीओ 


रविकांत कुमार को पदभार संभालने के बाद अपने विभागीय कार्यालय का निरीक्षण किया। मौके पर क्लर्क सह अंचल बड़ा बाबू कल्याण सिंह, वर्तमान नाजीर कुश कुमार, पूर्व नाजीर अरुण सिंह, सीओ ड्राइवर भुवनेश्वर तांती एवं अंचल के राजस्व कर्मचारी ने संयुक्त रूप से सीओ को माला पहनया और गुलदस्ता देखकर स्वागत किया। तत्पश्चात सीओ ने  पदभार ग्रहण कर सभी राजस्व कर्मचारी से वर्तमान स्थिति कार्य की समीक्षा भी की तथा कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया।उन्होंने कहा की अंचल कार्यालय में लम्बित पड़े दाखिल खारिज, परिमार्जन सहित अन्य कामों का निपटारा तेजी से किया जाएगा। आगे उन्होंने कहा की अंचल क्षेत्र के फरियादियों की समस्या को समाधान करना मेरी पहली  प्राथमिकता होगी। इस मौके पर अंचल कर्मी के साथ-साथ दर्जनों रैयत किसान मौजूद थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें