Chandan News: महिनों से एटीएम मशीन पैसे बिना बना भैरोगंज बाज़ार का सोभा

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। त्योहारी एवं शादी विवाह के सीजन में इन दिनों बाजारों में भीड़ चल रही है लोग खरीदारी कर रहे हैं, लेकिन चांदन प्रखंड अंतर्गत आनंद पुर ओपी क्षेत्र अवस्थित भैरोगंज बाजार के स्टेट बैंक के बाहर लगे एटीएम में विगत दो महीनों से पैसा नहीं रहने की वजह से खाता धारक लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसी वजह से लोगों को कैश की किल्लत भी हो रही है। इसी को लेकर शनिवार 15 अप्रैल को क्षेत्र के हिरा रायडीह गांव खाता कुंदन कुमार सिंह, के अलावा दर्जनों लोग बैंक के एटीएम पर जाकर देखा तो पैसे निकालने को लेकर तो परेशानी झेलते हुए नजर आए। ए टीएम मशीन में पैसे नहीं होने से क्षेत्र के साथ साथ आंनदपुर ओपी पुलिस कर्मियों को 

परेशानी झेलनी पड़ रही है। सुभाष वरनवाल, पप्पू दास, जागेश्वर यादव, पिंकू यादव आदि ने बताया शादी की सिजन है अपना पैसा निकालने बैंकों में घंटों खड़ा होना पड़ रहा है। इस चिलचिलाती धूप का सामना करना पड़ रहा है। इधर कुछ ग्राहकों ने बताया कि बैंक में लगे खाता अपडेट मशीन भी कई महीनों से ख़राब है।आए दिन कई खाते धारियों का पैसा अवैध तरीके से निकासी हो गया है। खाता अपडेट मशीन खराब होने खाता अपडेट नहीं हो रहा है। इस संबंध में बैंक प्रबंधक शिव प्रसाद मिश्र ने बताया कि खाता धारक को हो रही असुविधा को खेद व्यक्त करता हूं, बहुत जल्द अपडेट मशीन करा दिया जाएगा। साथ ही एटीएम मशीन सुचारू ढंग से चालू करा दिया जाएगा।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें