Bounsi News: पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब किया बरामद, वाहन किया गया जप्त, तस्कर हुआ फरार

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। बौंसी पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ एक वाहन को जप्त किया है। मिली जानकारी के अनुसार बौंसी थाना क्षेत्र के कुड़रो मोड़ समीप से पुलिस ने एक वाहन से 20 पेटी में 183.42 लीटर विदेशी शराब बरामद किया है। हालांकि शराब तस्कर पुलिस को देखकर मौके से फरार होने में सफल रहा। बताया जाता है कि, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि, झारखंड से शराब की बड़ी खेप आने वाली है। जिसके बाद थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय के निर्देशानुसार थाना क्षेत्र के कुड़रो मोर समीप वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी 

दौरान झारखंड की तरफ से एक वाहन बिहार प्रवेश कर रही थी। कुड़रो मोड़ समीप पुलिस को देखते ही चालक वाहन को सड़क किनारे खड़ी कर फरार होने में सफल रहा। जिसके बाद जब वाहन की तलाशी ली गई तो उसमें 20 पेटी में 183.42 लीटर विदेशी शराब बरामद की गई है। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि 20 पेटी में कुल 498 बोतल में शराब की कुल मात्रा 183.42 लीटर है। मामले में मध्य निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। मालूम हो कि पुलिस के द्वारा शराब माफियाओं पर नकेल लगाने के लिए लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। रविवार को भी 14 पेटी में 126 लीटर विदेशी शराब बरामद की गई थी।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें