Bounsi News: अनियंत्रित ट्रैक्टर ने एक अज्ञात वाहन को मारी टक्कर, पुलिस ने ट्रैक्टर को किया जप्त

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। बौंसी प्रखंड स्थित गुरुधाम समीप रविवार को अनियंत्रित ट्रैक्टर ने एक अज्ञात वाहन को ठोकर मार दी। घटना में ट्रैक्टर बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना के बाद अज्ञात वाहन को चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया। जबकि दुर्घटनाग्रस्त एवं छतिग्रस्त ट्रैक्टर को चालक ने वहीं सड़क किनारे खड़ी कर दी और वह भी फरार हो गया। इसकी सूचना बौंसी पुलिस को दी गई। जिसके बाद थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर 

पहुंचे और ट्रैक्टर को जप्त कर बौंसी थाना लाया। जप्त किए गए ट्रैक्टर को दुर्घटना स्थल से निकालने के लिए पुलिस को क्रेन की मदद लेनी पड़ी। सड़क पर ट्रैक्टर खड़ी रहने की वजह से कुछ देर तक यातायात बाधित हो गया। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि ट्रैक्टर को जप्त करते हुए जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। बताते चलें कि अक्सर गुरुधाम के समीप तेज रफ्तार वाहन चलने से दुर्घटनाएं होती रहती है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें