Bounsi News: पुलिस ने 10 पेटी अवैध विदेशी शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार, तस्करी में प्रयुक्त वाहन भी जप्त

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। बौंसी पुलिस ने बौंसी थाना क्षेत्र के सांझोतरी समीप से 10 पेटी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि, गुप्त सूचना मिली थी कि, शराब की तस्करी की जा रही है। जिसके बाद एसआई पंकज किशोर, अनिरुद्ध कुमार, ज्योति कुमारी,एसआई उपेंद्र तिवारी सहित पुलिस बल को छापेमारी के लिए लगाया गया। छापेमारी के दौरान सांझोतरी समीप एक कार दुमका की तरफ से आ रही थी। 

जिसे रुकने का इशारा दिया गया। रुकने पर जब वाहन की तलाशी ली गई तो, वाहन से 10 पेटी में 134.28 लीटर अवैध विदेशी शराब बरामद की गई। पुलिस ने शराब के साथ शराब तस्कर को गिरफ्तार कर वाहन को जप्त कर लिया है। गिरफ्तार शराब तस्कर की पहचान मधेपुरा जिला के कुमारखंड थाना अंतर्गत रानीपट्टी गांव निवासी कृष्ण प्रसाद यादव के पुत्र रूपेश कुमार के रूप में हुई है। कड़ाई से पूछताछ करने पर शराब तस्कर ने बताया कि, वह दुमका से शराब लेकर मधेपुरा जा रहा था। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें