Banka News: दुसरे क्वार्टरफाइनल में बी बी वॉरियर्स ने मधुरमति क्रिकेट क्लब को किया पराजित

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। बाँका जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में खेले जा रहे आर एम के स्कूल बांका मैदान पर आयोजित डायनामिक कृषांग क्रिकेट चैम्पियनशिप सीजन-3 के दुसरे क्वार्टरफाइनल मैच में बुधवार को बी बी वॉरियर्स ने मधुरमति क्रिकेट टीम को 18 रन से पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। बी बी वॉरियर्स टीम ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 20 ओवर में 125 रन बनाया। वॉरियर्स के बल्लेबाज गुड्ड  ने सबसे अधिक 30 रन बनाया। जबावी पाली खेलने को उतरी मधुरमति क्रिकेट टीम ने 20 ओवर में 9 


विकेट खोकर 107 रन ही बना सका और वह 18 रन से मैच हार गया। बी बी वॉरियर्स के गुड्ड को 4 ओवर में 7 रन देकर 1विकेट और 25 गेंद पर 4 चौका और 1 छक्का की मदद से 30, रन, बनाने के कारण उसे के पी चौहान द्वारा मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नबाजा गया। इस मैच में संयोजक कन्हैया प्रसाद चौहान ने उसे शील्ड देकर पुरस्कृत किए। इस अवसर पर अंपायर द्वय रंजीत कुमार राय और मो सरफराज,स्कोरर मदन कुमार सहित चंदन कुमार ,शिवनारायण झा, गौरव किशोर झा ,संजय कुमार मिश्र, अशोक मोदी नीरज,चंदन चौधरी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें