Amarpur News: अमरपुर पुलिस को मिली कामयाबी लूट कांड का उद्भेदन कर बाइक समेत चार आरोपी गिरफ्तार

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। बांका जिले इस बांका पुलिस को लगातार कामयाबी हासिल हो रही है। दो दिन पूर्व बांका जिला शम्भूगंज थाना क्षेत्र से एक मीनी गण फैक्टरी को उद्भेदन कर भारी मात्रा अर्धनिर्मित हथियार बरामद कर में सफलता हासिल किया था कि बुधवार को अमरपुर थाना पुलिस ने लुट कांड में सामिल चार आरोपी को गिरफ्तार करने सफलता हासिल किया है। जानकारी के अनुसार अमरपुर थाना क्षेत्र के इंगलीशमोड़ बांका मुख्यमार्ग के कुंडापूल के समीप एक पखवाड़ा पूर्व अज्ञात अपराधियों ने रतनपुर निवासी का नकदी, मोबाइल एवं मोटरसाइकिल लूट की घटना को अंजाम दिया गया था।जिसका अमरपुर थानाध्यक्ष बिनोद कुमार के नेतृत्व में बुधवार को उद्भेदन करते हुए चार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस मामले में 

एसडीपीओ बिपिन बिहारी ने बताया कि अमरपुर थाना क्षेत्र के रतनपुर निवासी रामानंद पंडित का कुंडापूल के समीप अज्ञात अपराधियों द्वारा एक मोटरसाइकिल,पंद्रह सौ नगद, एवं मोबाइल लूट लिया था।जिसकी लिखीत आवेदन रामानंद पंडित ने 27 मार्च को दिया था। थाना में मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी गई थी। जिसके आलोक में बुधवार को पुलिस ने चार आरोपी को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अभियुक्त रिपु कुमार पिता वकील यादव, सुजीत कुमार, पिता महेश्वरी यादव, ग्राम जनकपुर, विलास कुमार, पिता अनुपलाल पासवान, पवन कुमार उर्फ साहिल, पिता शंकर पासवान,ग्राम खंजरपुर सभी सभी अमरपुर थाना क्षेत्र के है। गिरफ्तार अप्राथमिकी अभियुक्त ने पुलिस के सामने अपने अपराध की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार किया है। साथ ही पुलिस ने गिरफ्तार अप्राथमिकी अभियुक्त की अपराधिक कुंडली खंगालने में जुटी है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें