Sri Ganganagar News : नगरपरिषद श्रीगंगानगर (राजस्थान) की लापरवाही से होगा जानलेवा हादसा - सिंगल

 


ग्राम समाचार, श्रीगंगानगर (राजस्थान)।भारत सरकार के सेवानिवृत्त कार्मिक,पवन कुमार सिंगल नें राजस्थान सरकार जयपुर को अगाह करते हुए नगरपरिषद श्रीगंगानगर (राजस्थान) की लापरवाही से  जानलेवा हादसा होने की आशंका व्यक्त की है।

सिंगल नें कहा कि,    श्रीगंगानगर राजस्थान वार्ड सं 35 भीड़भाड़ वाला प्रमुख बाजार 2-ए स्वामी दयानंद मार्ग निकट पी सी ज्वलैर्स शोरुम, अष्ट दशक पूर्व निर्मित तीन मंजिला इमारत की सरकारी जमीन फुटपाथ पर दुकानदारी करने के लिए इमारत की दीवार में छ: फीट लंबा अवैध शेड को लगाने से इमारत की जर्जर दीवार व छज्जे की मरम्मत में सहायक- पाड़ या मचान नहीं लगने से इमारत मालिक उसकी मरम्मत नहीं करवा सकने में बेबस हैं जिससे जानलेवा हादसा घटित होने की आशंका है।

उन्होंने कहा कि,  आयुक्त नगर परिषद श्रीगंगानगर एक सामान्य अतिक्रमण मानकर पल्ला झाड़ रहा है कि बाजार में अनाप शनाप अवैध शैड लगे होने से जर्जर दीवार की मरम्मत करवाने के लिए एक इमारत की दुकानों के अवैध शेड हटाना असंभव है।  इसलिए जानलेवा हादसा के बचाव हेतु राजस्थान संपर्क पोर्टल परिवाद सात वर्ष से लंबित हैं। 

पवन कुमार सिंगल ने संबंधित अधिकारियों का इसपर तत्काल ध्यान देने का अनुराध किया है ताकि जानलेवा हादसा से बचाव हो सके।

- ग्राम समाचार ब्यूरो रिपोर्ट, श्रीगंगानगर (राजस्थान)।

Share on Google Plus

Editor - Editor

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें