Rewari News : स्वच्छ भारत मिशन के तहत रेस्ट हाउस में टास्क फोर्स की बैठक हुई

स्वच्छ भारत मिशन हरियाणा सरकार के आदेशानुसार जिला स्तरीय टास्क फोर्स DLTF के नवनियुक्त सदस्यों की लोक निर्माण विश्राम गृह में बैठक आयोजित कर रेवाड़ी को स्वच्छ ओर स्वस्थ बनाने का संकल्प लिया गया। रेवाड़ी लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह रेवाड़ी में जिला स्तरीय टास्क फोर्स के सदस्यों की बैठक की गई।



माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत मिशन के अभियान को सफल बनाने हेतु हरियाणा सरकार द्वारा गठित जिला स्तरीय टास्क फोर्स द्वारा रेवाड़ी जिले को स्वच्छ और स्वस्थ बनाने का संकल्प के साथ स्वच्छ भारत मिशन के अध्यक्ष माननीय मुख्यमंत्री मनोहरलाल, चेयरमैन महिपाल ढांढ, कार्यकारी वाईस चेयरमैन सुभाष चंद्र का सभी नवनियुक्त सदस्यों द्वारा आभार व्यक्त किया गया। बैठक में विशेष आमंत्रित स्वच्छ भारत मिशन हरियाणा सरकार STF के सदस्य डॉ आर. के. जांगड़ा, ने सभी नवनियुक्त सदस्यों को स्वस्छ भारत मिशन अभियान को सफल बनाने के संकल्प के साथ कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा महात्मा गांधी के स्वच्छ एवं स्वास्थ्यवर्धक वातावरण भारत के निर्माण के सपनो को साकार करने हेतु सभी देशवासियो को स्वछता को जीवन का अहम हिस्सा बनाने की आवश्यक्ता बताया उन्होंने कहा स्वछता के प्रति जागरूकता फैलाने की हम सभी की नैतिक जिम्मेदारी बनती है, स्वच्छ भारत मिशन हरियाणा राज्यभर में व्यापक तौर पर आंदोलन के रूप में कार्य कर रहा है, स्वच्छ भारत मिशन अभियान भारत सरकार द्वारा माननीय प्रधानमंत्री की अगुवाई में 2 अक्टूबर 2014 को देश को स्वच्छ और खुले में शौच मुक्त भारत बनाने के साथ सुभारम्भ हुआ था, जिसके सुखद परिणाम देशभर में देखने को मिल रहे हैं, उन्होंने कहा मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य के लिये साफ सफाई बेहद जरूरी है, हमे आसपास के छेत्रो ओर पर्यावरणों की साफ सफाई सामाजिक और बौद्धिक स्वास्थ के लिय अति आवश्यक है। कार्यक्रम में नवनियुक्त सदस्य डॉक्टर आर के जांगड़ा सदस्य स्वच्छ भारत मिशन, मेम्बर कैलाश चंद एड्वोकेट, डॉ सत्यनारायण यादव, कृष्ण कुमार बिड़लान, विजय सिंह, राजाराम, लालाराम, रेखा घटाल मैनियावास, सुरेंद्र कुमार जिला पार्षद वार्ड 6 सामिल रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें