Rewari News : आम आदमी पार्टी के सदस्यता अभियान के तहत कई लोगों ने पार्टी जॉइन की



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा हरियाणा प्रदेश में चलाए जा रहे पार्टी सदस्यता अभियान के अंतर्गत रेवाड़ी जिले की तीनों विधानसभाओं रेवाड़ी, कोसली एवम बावल के पचासों कार्यकर्ताओ द्वारा आम आदमी पार्टी की नीतियों में आस्था रखते हुए गुरुग्राम कार्यालय में प्रदेश प्रभारी सुशील गुप्ता के सानिध्य में पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर पार्टी को रेवाड़ी जिले में मजबूत करके आगे बढ़ाने का संकल्प लिया । जिला रेवाड़ी के प्रतिनिधि कुलदीप शर्मा ने बताया की प्रदेश प्रभारी सुशील गुप्ता जी ने सभी को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाते हुए सभी कार्यकर्ताओ को आह्वान किया कि आम आदमी पार्टी की नीतियों का सघन प्रचार प्रसार करते हुए प्रदेश में 2024 के लोकसभा,विधानसभा चुनावों में जीत का परचम लहराने हेतु प्रत्येक कार्यकर्ता को  आज से ही  कमर कसके परिश्रम शुरू कर देना होगा। 



रेवाड़ी जिला प्रतिनिधि कुलदीप शर्मा के अनुसार पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालों में रामपुरा रेवाड़ी से हितेंद्र सिंह(बबलू), शिशुपाल, एडवोकेट नवीन, भूपेंद्र, जितेंद्र, योगेश, नीरज, मेहताब नंबरदार, अभिषेक यादव, विकास, हनुमान सिंह, नितेश यादव, सुमित यादव, जयगोपाल, कुणाल, जयदीप, परमजीत, दीपक मल्होत्रा, सोमेन ठाकुर, वीरकुमार, जसराम, नरेश खटाना, मेहर सिंह, रविंद्र यादव, रघुवीर सिंह एवम सुरेश कुमार आदि अनेकों कार्यकर्ताओ ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। कुलदीप शर्मा ने बताया की अगले आने वाले सप्ताह से पार्टी की सदस्यता बढ़ाने के लिए रेवाड़ी जिले में युद्धस्तर पर अभियान चलाकर मजबूती प्रदान की जाएगी ।                    

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें