Rewari News : OPS की मांग को लेकर इरिगेशन ऑफिस में बैठक आयोजित हुई



ग्राम समाचार न्यूज : पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर शनिवार को सर्व कर्मचारी संघ के आव्हान पर इरिगेशन ऑफिस में कर्मचारियों की आवश्यक बैठक हुई। बैठक में यूनियन के राज्य प्रधान वीरेंद्र सिंह फौगाट पहुंचे। बैठक की अध्यक्षता नहरी विभाग से पवन यादव ने की। बैठक में सभी कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन नारेबाजी की। कर्मचारियों ने जल्द से जल्द पुरानी पेंशन बहाल करने की मांग की है। 



कर्मचारियों ने सरकार को चेतावनी दी है कि अगर ऑफिस लागू नहीं हुई तो 14 मार्च को दिल्ली में जंतर मंतर पर बड़ा आंदोलन किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि ओपीएस की मांग को लेकर चंडीगढ़ में सीएम आवास घेरने जा रहे कर्मचारियों पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज की गई थी। बैठक में सर्व कर्मचारी संघ से धनराज, राकेश प्रधान के साथ सह सचिव भीम लाल, सचिव राजेंद्र प्रसाद, मिड डे मील यूनियन से सुनीता यादव सहित बड़ी संख्या में कर्मचारी गण उपस्थित रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें