Rajaun News: जमीन विवाद में अधिवक्ता के साथ मारपीट

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। रजौन थाना क्षेत्र के भदवा गांव में शनिवार की देर रात भूमि-विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई। जिसमें एक पक्ष से एक महिला सहित पांच लोग जख्मी होने की बात सामने आई है। हालांकि घटना की प्राथमिकी खबर लिखे जाने तक रजौन थाना में दर्ज नहीं की जा सकी है। इस सम्बंध में रजौन थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित पक्ष से किसी ने अब तक प्राथमिकी के लिए लिखित आवेदन नहीं दी है। इस सम्बंध में भदवा ग्राम निवासी सह अधिवक्ता गौतम कुमार ने बताया कि करीब एक दर्जन की संख्या में हरवे हथियार से लैस होकर आए लोगों ने उनके घर पर आ धमके और हमला करना शुरू कर दिया। हमला करते देख  बीच-बचाव करने पहुंचे शिक्षक शंभू पासवान, नारायण पासवान आदित्य कुमार, गुंजन कुमारी के ऊपर भी उग्र लोगों ने हमला कर दिया, हमला करने से 

सभी लोग घायल हो गए। घटना के परिजनों ने सभी जख्मी लोगों को आनन-फानन में इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रजौन पहुंचाया गया, जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी जख्मी को जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल भागलपुर मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया है। वहीं इस घटना में दूसरे पक्ष के भी कई लोग जख्मी होने की खबर है। बताया जा रहा है कि मारपीट की इस घटना के बाद अधिवक्ता गौतम कुमार के पक्ष के लोग ही थाना पहुंचे, लेकिन रजौन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद सभी गहन इलाज हेतु मायागंज अस्पताल चले गए हैं। इस घटना के बाद किसी पक्ष द्वारा रजौन थाना में प्राथमिकी हेतु आवेदन नहीं दिए जाने की वजह से अब तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें