Banka News: अखिल भारती कांग्रेस कमेटी द्वारा संकल्प सत्याग्रह

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। शनिवार 26 मार्च को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के दिशा निर्देश पर जिला कांग्रेस कमेटी बांका के द्वारा जिला अध्यक्ष संजीव कुमार सिंह की अध्यक्षता में गांधी चौक पर गांधी जी की प्रतिमा के समक्ष संकल्प सत्याग्रह का आयोजन किया गया इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए हाथ से हाथ जोड़ो के प्रभारी भारत यात्री पूर्व विधायक अमित कुमार टुन्ना विशेष रुप से उपस्थित रहे कार्यक्रम भारत में लोकतंत्र की जो हत्या हो रही है सांसदों विधायकों विपक्षी नेताओं का बोलने की आजादी छीनी जा रही है। राहुल गांधी जैसे बड़े नेता की संसद से सदस्यता खत्म की जा रही है। इसी के मद्देनजर दिल्ली के राजघाट से देश के संपूर्ण जिलों में संकल्प सत्याग्रह का कार्यक्रम आयोजित की गई। इस अवसर पर कमीटी प्रभारी अमित कुमार टुना ने कहा कि देश के लोकतंत्र को बचाने के लिए 11 कांग्रेसी कार्यकर्ता एवं देश की जनता को आगे आना होगा। देश का पैसा लूट कर भागने वालों को सरकार संरक्षण दे रही है ।और जो नेता देश में लोकतंत्र और भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलने के लिए जाना जाता है, उसकी सदस्यता खत्म कर दी जा रही है। यहां तक कि विपक्षी नेताओं को एक एकर जेल में डाला जा रहा है। इससे यह साबित हो रहा है कि देश में अघोषित आपातकाल लागू कर दिया गया है। जहां मीडिया संवैधानिक संस्थाएं चुनाव आयोग सब पर दबाव बनाकर सरकार के पक्ष में सभी फैसले कराए जा रहे हैं। 2014 के 

चुनाव के बाद राहुल जी ने कहा था यह सूट बूट की सरकार है जब देश की जनता नोटबंदी के समय अपना ही पैसा बैंकों से निकालना चाहती थी तो उन पर लाठियां बरसाई जाती थी । उस समय कांग्रेस के नेता श्री राहुल गांधी ने इसका जबरदस्त विरोध किया था।और देश को लूटने का कारण बताया था इसके बाद सरकार ने उनकी एसपीजी की सुरक्षा वापस ले ली GST के समय भी एक ही नेता मुखर आवाज में देश की जनता और व्यापारियों के साथ खड़ी थी तो उन्हें हजारों करोड़ खर्च कर भाजपा की सरकार पप्पू साबित करने पर लगातार असफलप्रयास करती रही जब राहुल गांधी जी ने 4000 किलोमीटर पदयात्रा कर कन्याकुमारी से कश्मीर तक लोगों के दुख दर्द नफरत के खिलाफ मोहब्बत की दुकान खोली और संसद भवन में अदानी और मोदी के रिश्तो के बारे में भोला तो उनकी सदस्यता और संवैधानिक तरीके से साजिश के तहत समाप्त कर दी गई आज लोकतंत्र और भारत का संविधान खतरे में आ गया है। नफरत भ्रष्टाचार महंगाई बेरोजगारी पर बोलना गुनाह हो गया है कांग्रेश के एक-एक कार्यकर्ता घर घर जाकर राहुल गांधी के संदेश को और उनके साथ किए गए अत्याचार को पहुंचाएगी बांका जिला कांग्रेस के एक-एक कार्यकर्ता देश में लोकतंत्र की बहाली के लिए अंतिम दिन तक लड़ाई लड़ेगी इस अवसर पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महेश्वरी प्रसाद यादव लक्ष्मण प्रसाद सिंह संजय झा अजय कुमार सिंह सुनैना झा रेखा सोरेन बिंदा देवी निशा देवीआनंद कृष्ण सिंह दिवाकर यादव मनीष घोष सुबोध मिश्र विनय कापरी धर्मेंद्र धारी जी मनोज चंद्रवंशी शंभू सिंह गिरीश पासवान उमेश महाराणा भानु प्रताप सिंह प्रदीप चतुर्वेदी सिंटू दास राजीव रंजन कुमार बीएचयू एनएसयूआई के samendra प्रताप विपिन शर्मा उमेश शाह सुभाष कुमार यादव सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education