Chandan News: भागलपुर प्रमंडल स्तरीय तरंग मेघा स्पोर्ट्स उत्सव

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन प्रखंड के बच्चों ने लहराया परचम जानकारी के अनुसार 2022-23 का सफल आयोजन रविवार को भागलपुर के सैंडिस कंपाउंड में किया गया। जिसमें बालिका वर्ग U-17 के फुटबॉल प्रतिस्पर्धा में बांका जिला का प्रतिनिधत्व करते हुए उच्च विद्यालय बांक (चांदन) के बालिका टीम को विजेता घोषित किया गया साथ ही इस टीम का चयन राज्य स्तरीय तरंग प्रतियोगिता के लिए हुआ है। बच्चों की प्रतिभा एवं इनके द्वारा प्रतियोगिता में चयन होने से क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ गई है। बताया जा रहा है कि अब चांदन की लड़कियां पटना की सरजमीं पर अपनी प्रतिभा का परचम लहराएगी। इस जीत से 


विद्यालय परिवार के साथ-साथ क्षेत्र में खुशी की लहर फैल गई । बालिका फुटबॉल के चयनित टीम को भागलपुर के जिलाधिकारी ने उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी। वहीं चांदन प्रखण्ड के प्रमुख श्री रविश कुमार ने बालिका टीम को शुभकामना देते हुए राज्य में भी अपनी पहचान बनाने के लिए उत्साहित किए। साथ ही साथ प्रखंड विकास पदाधिकारी श्री राकेश कुमार जी एवम प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी श्री सुरेश ठाकुर जी के द्वारा शुभकामना दी गई, साथ ही इस टीम के मेंटर गुंजन कुमार को उनकी कड़ी मेहनत से चांदन को राज्य स्तरीय तक पहुंचाने के लिए उनकी काफी सराहना किए। बालिकाओं को इस मुकाम तक पहुंचाने में  शारीरिक शिक्षक गुंजन सिंह, संजय सिंह,कुणाल कुमार चौधरी, संतोष कुमार एवम सीताराम राय का अहम भूमिका रही।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें