Chandan News: अकाउंट से अवैध तरीके निकासी को लेकर छात्रा ने दिया आवेदन

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। एसबीआई सीएसपी बैंक से अवैध तरीके से राशि निकासी को लेकर पीड़ित छात्रा ने आनंदपुर ओपी में आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है जानकारी के अनुसार उत्तरी बारने पंचायत के बेहरवारी गांव के लोचन ठाकुर की 13 वर्षीय पुत्री रूपा कुमारी की अकाउंट एसबीआई बैंक के सीएसपी केंद्र लालपुर है। उन्होंने बताया कि मेरे अकाउंट में कुल ₹2378 जमा राशि था जो किसी काम से 22 मार्च 2023 को ₹500 निकासी की थी, शेष राशि स्कूल में नामांकन के लिए सोमवार 27 मार्च को निकासी करने पहुंची तो सीएसपी संचालक 

जितेंद्र वर्णवाल द्वारा बताया गया कि 23 मार्च 2023 को अकाउंट से अट्ठारह सौ रुपए निकासी हो चुकी है। इस बात की विस्तृत जानकारी प्राप्त करने की प्रयास किया तो सीएसपी संचालक द्वारा बताया गया कि आधार या एटीम द्वारा आपकी पैसे निकाली गई है। जबकि पीड़ीत छात्रा रूपा कुमारी ने बताई  कि मेरे अकाउंट में आधार कार्ड लिंक नहीं है बावजूद मेरे अकाउंट से अवैध तरीके से पैसे निकासी कर ली गई है। इस संबंध में ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़ित छात्रा द्वारा दिए गए आवेदन का जांच कर दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें