Chandan News: अकाउंट से अवैध तरीके निकासी को लेकर पिडीत ने दिया आवेदन

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। एसबीआई सीएसपी बैंक से अवैध तरीके से राशि निकासी को लेकर पीड़ित ने आनंदपुर ओपी में आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है जानकारी के अनुसार दक्षिणी बारने पंचायत के हडियाकुरा गांव के स्वर्गीय हरि किस्कू के 56 वर्षीय पुत्र दुबे किस्कू व उनके पत्नी फुलमुनी सोरेन की जुवाइंट अकाउंट से 23 मार्च को फर्जी तरीके से दस हजार रुपए निकासी हो जाने की बात सामने आई है, इस तरह की मामला पुर्व में भी सामने आ चुकी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पिडीत ने आंनदपुर ओपी में लिखित आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। आवेदन में पीड़ीत दुबे किस्कू ने बताया कि हम दोनों पति पत्नी का जॉइंट खाता भारतीय स्टेट बैंक भैरोगंज में है। किसी 

जरूरी काम को लेकर मेरे पत्नी फुलमनी सोरेन 20 मार्च को भारतीय स्टेट बैंक सीएसपी बाबुमहल ब्रांच से फिंगरप्रिंट लगा कर दो हजार रुपया निकासी कर घर चली आई। और मेरे खाते मेंं कुल जमा राशि 16753.25 रुपया शेष बचा था। इसी क्रम में 23 मार्च को मोबाइल पर मैसेज आया कि रात 8:14 बजे दस हजार रुपए निकासी कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस बात की विस्तृत जानकारी प्राप्त करने जब सीएसपी संचालक जितेंद्र कुमार वर्णवाल पुछने पर कुछ भी बोलने से परहेज़ कर रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि हंड़िया कुरा गांव ही उर्मिला टूडू के एकाउंट से दो बार में कुल 8500 रुपया अवैध तरीके निवासी कर लिया गया है। हालांकि अवैध तरीके से पैसे निकासी के सम्बन्ध में ब्रांच मैनेजर को दे दिया गया है। साथ ही आंनदपुर ओपी में आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है इस बात को लेकर आंनदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें