Chandan News: बिहार झारखंड मद्य निषेध चेक पोस्ट से तीन शराबी गिरफ्तार भेजा न्यायालय

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। लगातार शराब एवं शराब कारोबारियों के विरुद्ध चलाए जा अभियान के तहत शनिवार को उत्पाद विभाग बांका टीम के संयुक्त में देवघर चांदन मुख्य मार्ग स्थित मद्द निषेध चेक पोस्ट करुवापत्थर से तीन शराबी को गिरफ्तार किया, गिरफ्तार तीनों शराबियों को ब्रेथ एनालाइजर मशीन से शराब पीने की पुष्टि करने के बाद  जुर्माना हेतु बांका न्यायालय भेज दिया। जानकारी के अनुसार गिरफ्तार शराबी देवघर से शराब पीकर आ रहा था। जिसमें दो की पहचान कटोरिया थाना क्षेत्र के भातूकुरा गांव  निवासी शोभन राय पिता चंदन राय,व पंडा तांती पिता चन्द्रिका तांती बताया गया है वहीं एक शराबी की पहचान हवेली 

खड़गपुर जिला के टूरिस्ट बस चालक देवन यादव पिता राम बहादुर यादव के रुप में गई है। आशय की जानकारी देते हुए उत्पाद विभाग के ए एस आई ओम प्रकाश यादव ने बताया कि टूरिस्ट बस में सवार सभी यात्रियों को ब्रेथ एनालाइजर मशीन से शराब पीने की जांच की जिससे बस चालक देवन यादव शराब के नशे में ड्राइव कर रहा थे। गिरफ्तार तीनों शराबियों को मद्य निषेध उत्पाद अधिनियम एवं सुसंगत धाराओं के तहत जुर्माना हेतु बांका न्यायालय भेज दिया।वहीं होली को लेकर झारखंड देवघर की ओर से आ रही सभी वाहनों को रोक स्केनर मशीन से शराब की खेप की जांच किया जा रहा। 

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें