Chandan News: गाय ने अजूबा बछड़ा का दिया जन्म, बंदर के आकार मुंह

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। प्रखंड क्षेत्र के चांदन पंचायत अंतर्गत डोमावजान गांव  में एक किसान के घर एक देशी गाय ने अजूबा बछड़ा का जन्म देने की बात सामने आई है। जानकारी के अनुसार डोमावजान गांव निवासी कमल यादव के घर में गुरुवार को नौ बजे के करीब एक गाय ने अजूबा बछड़ा का जन्म दिया। बताया गया कि बछड़ा का आकार सभी अंग सामान्य है परन्तु बछड़ा का मुंह बंदर की आकार है माथे पर दो बड़े बड़े आकार में दिखने वाली आंख बंदर जैसा मुंह एवं दाढ़ी लटका हुआ है। अजूबा बछड़े का जन्म होने से किसान कमल यादव 

आश्चर्यचकित हो गए और भगवान की महिमा एवं चमत्कार होने की बात कहने लगे। अजूबा बछड़ा जन्म होने की खबर आग की तरह फैल गई जिससे गांव के इर्द-गिर्द गांव के लोग इकट्ठा होकर अजूबा बछड़ा को एक पल देखने के लिए हुजूम उमड़ पड़ा। इसी क्रम में जनकपुर विद्यालय के शिक्षक मुचकन्द राय के अलावा गांव के दर्जनों  लोगों ने इस इस अजूबा बछड़ा को फोटो खींच कर अपने कैमरे में कैद कर लिया। हालांकि लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं। हालांकि अजूबा बछड़े का उम्र लगभग 5 से 6 तक का ही था 3:00 के बाद मृत्यु हो गया। 

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें