Bounsi News: पुलिस ने लूटपाट मामले में फरार चल रहे दो अपराधियों को एक देसी कट्टा व कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। पुलिस ने बौंसी थाना क्षेत्र के श्यामबाजार बरमसिया रोड के समीप गोली मारकर लूटपाट करने के आरोप में फरार चल रहे दो आरोपी को देसी कट्टा एवं कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। जिस बाबत एसडीपीओ बिपिन बिहारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस अपने कार्यालय वेश्य में कर जानकारी देते हुए बताया कि, 21 दिसंबर 2022 को श्यामबाजार बरमसिया मोर के पास अवैध हथियार के जोर पर गौरव कुमार के साथ मारपीट कर उनका बाइक, रुपया और मोबाइल की छिंतई कर ली गई थी। लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने गौरव कुमार को गोली मारकर जख्मी कर दिया था। जिसके 

बाद आरोपी फरार हो गए थे। लूटपाट की घटना के बाद बौंसी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। 17 मार्च को बंगबरिया के पास से फरार दो अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान झारखंड गोड्डा के अमरपुर निवासी मानिक कुमार मंडल एवं झारखंड के तौलिया टिकर, पोड़ैयाहाट निवासी अनंत कुमार के रूप में हुई है। गिरफ्तार आरोपी के पास से एक लोडेड देसी कट्टा भी बरामद की गई। वहीं एसडीपीओ ने शनिवार को बताया कि, गिरफ्तार दोनों अपराधियों से कड़ी पूछताछ की जा रही है। लूटपाट में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें