Bounsi News: अज्ञात अपराधियों ने सहायक प्रचार्य से 50000 नगद सहित सोने अंगूठी लूट कर हुए फरार

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। बौंसी थाना क्षेत्र के जैन मंदिर रोड से अज्ञात अपराधियों ने श्यामाचरण संस्कृत विद्यापीठ संस्थान के सहायक प्रचार्य चंद्रशेखर उपाध्याय से अज्ञात अपराधियों ने ₹50000 नगद सहित सोने की अंगूठी एवं मून स्टोन पत्थर छीन कर फरार हो गए। बताया गया कि, बौंसी के स्टेट बैंक शाखा से ₹50000 की निकासी कर तेतरिया निवासी किशन यादव के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर जैन मंदिर रोड की तरफ अपने किराए के मकान में जा रहे थे। इसी दौरान पलसर बाइक से पीछा कर रहे दो अज्ञात अपराधियों ने पीछे से आकर चंद्रशेखर 

उपाध्याय के हाथ से रुपए भरा हुआ थैला छीन लिया और मौके से फरार हो गए। वही चंद्रशेखर उपाध्याय को घर छोड़ने आए तेतरिया निवासी किशन यादव ने अपनी मोटरसाइकिल से अपराधियों का पीछा किया। लेकिन अपराधी का कुछ पता नहीं चल पाया। बताया गया कि, ₹50000 नगद के अलावा ₹22000 की सोने की अंगूठी एवं ₹2000 से ₹3000 की मून स्टोन पत्थर भी बैग में रखा हुआ था। जिसे झपट मार झपट कर मौके से फरार हो गए। सहायक प्रचार्य चंद्रशेखर उपाध्याय ने बताया कि, बुधवार को थाने में लिखित आवेदन देखकर पुलिस से शिकायत भी करेंगे। 

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें