Bounsi News: अगलगी की घटना में 3 घर जलकर हुए राख, करीब दो लाख की संपत्ति का हुआ नुकसान

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। अगलगी की घटना में 3 घर जलकर राख हो गए। घटना बंधुआकुरावा थाना क्षेत्र के हड़बंगा गांव का है। मिली जानकारी के अनुसार हड़बंगा गांव निवासी मधुसूदन बेसरा के पुत्र जगदीश बेसरा के घर में अचानक आग की लपटें उठनी प्रारंभ हो गई। बताया जाता है कि, खाना बनाने के बाद घर के सभी लोग जन वितरण प्रणाली की दुकान राशन उठाव करने के लिए गए हुए थे। इसी क्रम में यह घटना हुई। ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। लेकिन हवा तेज होने की वजह से आग की लपटों ने देखते देखते 



पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया। जिसके वजह से घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। आग लगने से स्वर्गीय हुपन बेसरा के पुत्र बबलू बेसरा और लुरधु मुर्मू के पुत्र मुनीलाल बेसरा के घर को भी आग ने अपने आगोश में ले लिया। घटना में तीनों परिवारों को काफी नुकसान हुआ है। बताया जाता है कि, घटना की जानकारी मिलने के बाद करीब एक घंटा विलंब से बाराहाट से दमकल गाड़ी वहां पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। घटना की सूचना मिलने के बाद थाना क्षेत्र के एसआई कैलाशपति पांडे ने मौके पर पहुंचकर घटना की पड़ताल की। अंचलाधिकारी विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि, आपदा के तहत पीड़ित परिवार को जांच के बाद मुआवजा देने का काम किया जाएगा।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें