Bounsi News: इंटर परीक्षा के तृतीय दिन शांतिपूर्ण एवं कड़ी सुरक्षा के बीच हुई संपन्न

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। नगर पंचायत में इंटरमीडिएट की परीक्षा के दौरान तीसरे दिन शुक्रवार को तीन केंद्रों पर दोनों ही पारियों में परीक्षा का आयोजन बिना किसी बाधा के शांतिपूर्ण किया गया। इस दौरान इन अलग-अलग केंद्रों पर दोनों ही पालियों में परीक्षार्थियों की उपस्थिति कम रही। परीक्षार्थी विभिन्न केंद्रों पर दोनों पालियों में 29 परीक्षार्थी अनुपस्थित पाए गए। परीक्षा केंद्र अधीक्षक से प्राप्त जानकारी के अनुसार। परीक्षा केंद्रों परीक्षार्थियों की उपस्थिति सीएनडी हाई स्कूल 

प्रथम पाली में केमिस्ट्री में 154 में 150 उपस्थित रहे। वहीं द्वितीय पाली में भूगोल में 397 में 393 उपस्थित रहे।एलएनडी हाई स्कुल के प्रथम पाली में 86 में 86 उपस्थित रहे जबकि द्वितीय पाली में 275 में 271 उपस्थित रहे।सीएम कॉलेज परीक्षा केंद्र पर प्रथम पाली में 285 में 281 उपस्थित और द्वितीय पाली में 472 में 459 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए। उक्त जानकारी एलएनडी हाई स्कूल के प्रिंसिपल सरिताघोष और सीएनडी हाई स्कूल के प्रधानाध्यापक अरविंद कुमार ने दी।

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें