Bounsi News: अपराधियों ने एटीएम से निकाले ₹53000, मजदूर से मारपीट कर एटीएम छीना

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। मजदूर से मारपीट कर एटीएम छीन कर पैसे निकाल लेने का मामला सामने आया है। ताजा मामला बंधुआकुरावा थाना क्षेत्र के रंगिया गांव निवासी का है। मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के रंगिया गांव निवासी पवन गोस्वामी के खाते से ₹53210 अपराधियों ने निकाल लिए। बताया जाता है कि, युवक हैदराबाद से ट्रेन के माध्यम से जसीडीह स्टेशन पर 2 फरवरी कि सुबह उतरा था। जहां जसीडीह बस स्टैंड पर एक मारुति वाले के द्वारा देवघर पहुंचाने की बात कह कर उसे वाहन पर बिठा लिया गया और कुछ दूर जाने के बाद सुनसान जगह पर उसे उतार कर उसके साथ मारपीट की गई और उसका 

मोबाइल एवं पर्स छीन लिया गया। घटना के बाद एटीएम और पर्स में रखे एटीएम के पासवर्ड के माध्यम से ₹10000- ₹10000 करके ₹40000 की निकासी कर ली गई। इसके साथ ही गूगल पे और फोन पे के जरिए रुपए का ट्रांजैक्शन किया गया। जिसमें ₹13210 निकाल लिए गए। हालांकि घटना के बाद युवक लगातार विभिन्न थानों के चक्कर लगाता रहा। जिसके बाद एटीएम को बंद कराया गया। फिलहाल इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। बताया गया है कि, अपराधी पर प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए युवक के द्वारा जसीडीह थाना जाकर आवेदन दिया जाएगा। हालांकि साइबर क्राइम को टोल फ्री नंबर पर मामले की जानकारी दे दी गई है। घटना के बाद से युवक काफी हताश और सदमे में है।

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें