Bounsi News: इंटर परीक्षा चतुर्थ दिन:तीन केंद्रों पर दोनो पालियों में 40 परीक्षार्थी रहे अनुपस्थित

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बिहार बोर्ड द्वारा आयोजित इंटरमीडिएट की परीक्षा के चतुर्थ दिन शनिवार को तीन केंद्रों पर दोनों ही पालियों में परीक्षा का आयोजन शांतिपूर्ण किया गया। इस दौरान इन अलग-अलग केंद्रों पर दोनों ही पालियों में परीक्षार्थियों की उपस्थिति शत प्रतिशत नहीं रही। परीक्षार्थी विभिन्न केंद्रों पर दोनों पालियों में 40 परीक्षार्थी अनुपस्थित पाए गए। परीक्षा केंद्र अधीक्षक से प्राप्त जानकारी के अनुसार। परीक्षा केंद्रों पर दोनों ही पालियों में परीक्षार्थियों की उपस्थिति सीएम कॉलेज में पहले पाली में 283 में 279 उपस्थित रहे। जबकि 

द्वितीय पाली में 570 में 553 उपस्थित रहे। वहीं एलएनडी हाई स्कूल में प्रथम पाली में 85 में 85 उपस्थित रहे। कॉमर्स मे 3 में 3 उपस्थित रहें। वहीं द्वितीय पाली में 353 में 344 उपस्थित रहें। जबकि सीएनडी हाई स्कूल में प्रथम पाली में 151 में 147 उपस्थित रहे और कॉमर्स में एक में एक उपस्थित रहे। वहीं द्वितीय पाली में 452 में 444 उपस्थित रहे। उक्त जानकारी एलएनडी हाई स्कूल के प्रिंसिपल सरिता घोष और सीएनडी हाई स्कूल के प्रधानाध्यापक अरविंद कुमार ने दूरभाष पर दी।

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें