Rewari News : आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने पार्टी आपके द्वार अभियान के तहत गांव में संपर्क किया



आम आदमी पार्टी आपके द्वार अभियान के तहत रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र के 24 गांव में लोगों से जनसंपर्क किया गया। आप कार्यकर्ता संजय शर्मा के नेतृत्व में गांव खलीलपुरी, फिद्देड़ी, माजरा श्योरज, बांबड, फतेहपुरी, मुरादपुरी, मोल्हावास, कान्हावास, बालियर कलां, मूंडिया खेड़ा, हांसाका, बालियर खुर्द, फद्दनी, जीतपुरा, मसानी, तीतरपुर, खालियावास, जोनावास, रसगन, डूंगरवास, कालाका, मांढिया, कोंसीवास और माजरा गुरूदास का दौरा किया। और पार्टी के दिल्ली और पंजाब सरकार द्वारा प्रत्येक बिजली बिल पर 600 यूनिट फ्री, वर्ल्ड क्लास इंग्लिश मीडियम स्कूल, सभी  प्रकार के मेडिकल टेस्ट एवम दवाओं सहित विश्वस्तरीय पूरा निशुल्क ईलाज, महिलाओं को फ्री बस यात्रा,बुजुर्गों को हर साल चारो धाम की फ्री तीर्थ यात्रा,पंजाब सरकार द्वारा 21 हजार कर्मचारियों को पक्का करना,पंजाब सरकार की पिछली सरकार के 14 हजार करोड़ का कर्ज उतरना और 50 हजार सरकारी नौकरी की नियुक्ति आदि विकास कार्यों की लोगो को विस्तार से जानकारी दी। इन विकास कार्यों से प्रभावित होकर प्रत्येक गांव से अनेक लोग पार्टी से भी जुड़े। ग्रामीणों ने प्रशासन व सरकार से अपने अपने गांवों की निम्नलिखित स्थानीय समस्याओं के जल्द समाधान की मांग की :-



1:- गांवों में बने पशु अस्पताल में ना तो डॉक्टर समय पर मिलते हैं और ना ही कोई दवाई पर्याप्त मात्रा में मिलती है। जिससे पशुपालकों को निजी डॉक्टर से अपने पशुओं का महंगा उपचार करवाना पड़ता है।

2:- कई सालो से अनेक गांवों में स्ट्रीट लाइट बंद पड़ी है।

3:- गांवों की आबादी के अनुपात से सफाई कर्मचारियों की कमी है। जिससे सफाई का कार्य अच्छी तरह से नहीं हो पाता।

4:- कोनसिवास गांव में खेल का मैदान   पूरी तरह से जल्द तैयार किया जाए।

5:- गांव की फिरनी और अंदर की टूट चुकी गलियों का जल्द निर्माण किया जाए।

इस अभियान में आम आदमी पार्टी के दक्षिण हरियाणा के प्रवक्ता एडवोकेट मुकेश शर्मा रघुनाथपुरा,जिला कोषाध्यक्ष शंकर ग्रोवर,व्यापार प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष सुभाष अग्रवाल,जयभगवान बडगुर्जर रघुवीर प्रसाद,मनीष,कपिल सैन आदि ने भरपूर सहयोग दिया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें