Rewari News : आम आदमी पार्टी ने महिला कोच मामले में प्रदर्शन किया



ग्राम समाचार न्यूज रेवाड़ी : आम आदमी पार्टी हरियाणा प्रदेश के क्रांतिकारी नेता युवा विंग के प्रदेश अध्यक्ष अरुण हुडा के नेतृत्व में हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह के चंडीगढ़ स्थित उनके निवास के बाहर रेवाड़ी जिले के युवा विंग अध्यक्ष कपिल खरसांकी की टीम ने भी जोरदार प्रदर्शन कर घेराव किया।


                          

आम आदमी पार्टी के जिला युवा अध्यक्ष कपिल खरसानकी के नेतृत्व में जिले की टीम के साथ हरियाणा की झज्जर की बेटी जूनियर महिला कोच के साथ खेल मंत्री संदीप सिंह के द्वारा अपने प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए छेड़खानी एवम अश्लील हरकत कर सरकार के तथाकथित नारे बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ के नारे को सरकार के मंत्री द्वारा निहायत ही शर्मशार कर दिया गया है। इतना ही नहीं सरकार के मुखिया बेटी महिला कोच के साथ न्याय करने की बजाय अपने मंत्री को बचाने की साजिश करवा रहे है। युवा अध्यक्ष कपिल खरसानकी ने आज अपनी युवा टीम के साथ चंडीगढ़ मंत्री के खिलाफ घर के बाहर घेराव कर प्रदर्शन किया।                       

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें