Rewari News : श्री श्याम प्रभु खाटू वाले की 33वी पदयात्रा 24 फरवरी को गांव डूंगरवास से रवाना होगी : बाबू चंद्रप्रकाश

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : जिले के गांव डुंगरवास से हर वर्ष की भांति श्री श्याम प्रभु खाटू वाले कि लगातार 33 वी पदयात्रा 24 फरवरी 2023 को गांव डुंगरवास से खाटू धाम के लिए रवाना होगी। यह जानकारी श्री श्याम श्रद्धालु मंडल के प्रधान बाबू चंद्रप्रकाश ने दी। बाबू चंद्रप्रकाश ने बताया कि श्री श्याम प्रभु खाटू वाले के फाल्गुन मेले में पूरे देश भर से करोड़ो भक्त बाबा के दर्शन करने के लिए जाते हैं। 



फाल्गुन का मेला बाबा का बड़ा रंगीला मेला भरता है ग्राम डुंगरवास से सेकड़ो श्याम भक्त हर साल पैदल खाटू धाम निशान लेकर जाते हैं और 5 दिन में खाटू धाम पहुचकर बाबा के रंग बिरंगे निशान चढ़ाते हैं चंद्रप्रकाश ने बताया कि कमेटी के सदस्य पवन यादव, जसबीर, सतपाल,  राकेश, सतपाल, चन्द्रजीत यादव आदि डाबला से 3 किलोमीटर पहले 76 नंबर पिलर के पास दूसरा निशुल्क श्याम भक्तो के लिए सेवा शिविर का आयोजन 22 फरवरी से बाबा की इच्छा तक रहेगा ।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें