Chandan News: जमीनी विवाद के पुरानी रंजिश में दो पक्षों में जमकर मारपीट

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन थाना क्षेत्र के खिररतरी गांव में जमीन से संबंधित पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट होने की घटना सामने आई है। जिसमें दोनों पक्षों द्वारा अपने-अपने पक्षों से चांदन थाना में लिखित आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई। घटना मंगलवार 9:00 बजे सुबह की बताई गई है। घटना को लेकर प्रथम पक्ष के गंभीर रूप से जख्मी ब्रजकिशोर साह पिता स्वर्गीय टेनी साह द्वारा ग्यारह व्यक्ति के विरुद्ध आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है, आवेदन में बताया गया कि उपरोक्त सभी व्यक्ति ने सामूहिक रूप से सामिल जान मारने के नियत से मेरे घर में घुस कर नामजद प्रभु साह ने कुदाल से प्रहार कर माथा फोड़ दिया है। वहीं दूसरे पक्ष मामूली रूप से 

जख्मी रोहित साह पिता प्रभु साह ने ब्रजकिशोर साह पिता स्वर्गीय टेनी साह आदि कुल पांच लोगों के विरुद्ध आवेदन दिया है। आवेदन में बताया कि उपरोक्त नामजद पांचों व्यक्ति मेरा बसो बसाया घर के दीवार में सटे खेत से मिट्टी हटाकर पटवन के बहते खेत में छेद क रहा था। विरोध करने पर नामजद पांचों व्यक्ति लाठी डंडे कुदाल से मार कर जख्मी कर दिया और नामजद अभियुक्त प्रमोद साह ने मेरे गले से पांच तोला वजन चांदी का सिकडी नोच कर भाग गया। वहीं इस घटना में घायल व्यक्ति को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चांदन उपचार कराया गया है। जिसमें प्रथम पक्ष में गंभीर रूप में घायल ब्रजकिशोर साह के माथे में सात टांका एवं कान में दो टांका लगाया गया है। वहीं दूसरे पक्ष से रोहित साह आदि लोगों को मामूली जख्मी होने बात सामने आई है। इस संबंध में चांदन थाना अध्यक्ष नसीम खान ने बताया कि दोनों पक्षों द्वारा प्राप्त आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें